Cringe

66 साल के पूर्व भारतीय क्रिकेटर अरुण लाल करने जा रहे 28 साल छोटी हॉट बहु से शादी वायरल हुई तस्वीरें

66 साल के पूर्व भारतीय क्रिकेटर अरुण लाल करने जा रहे 28 साल छोटी हॉट बहु से शादी वायरल हुई तस्वीरें

ADVERTISMENT

स्कूल टीचर है नई दुल्हन

अरुण लाल की होने वाली दुल्हन का नाम बुलबुल साहा है जो कि 36 साल की है। वे पेशे से स्कूल टीचर है। यह दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। यह दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। इन दोनों कि दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं लगा। कोलकाता के होटल पीयरलेस में 2 मई को अरुण लाल और बुलबुल साहा की शादी बंधन में बंधेंगे। कोलकाता के होटल ‘ पीयरलेस इन’ में दो मई को अरुण लाल और बुलबुल की शादी होगी।

पहली बीवी करवा रही है शादी

66 वर्षीय अरुण लाल की यह दूसरी शादी है। और आपको जानकर हैरानी होगी उनकी यह दूसरी शादी उनकी पहली बीवी रीना ही करवा रही है। रीना और अरुण काफी लंबे समय तक एक साथ रहे परंतु उन दोनों ने आपसी सहमति के बाद तलाक ले लिया था। रीना काफी लंबे समय से बीमार चल रही है और पति की दूसरी शादी करने के निर्णय पर वे काफी खुश भी हैं। रीना की सहमति से ही अरुण लाल दूसरी बीवी से शादी करने जा रहे हैं।

नहीं दूर होंगे पहली बीवी से

सूत्रों की माने तो ऐसा बताया जा रहा है कि अरुण लाल दूसरी शादी के बाद भी अपनी पहली बीवी के साथ कांटेक्ट में रहेंगे। वे अभी अपनी बीवी से पूरी तरह अलग नहीं होंगे क्योंकि उनकी बीवी बीमार चल रही है और उनका ख्याल भी रखेंगे।

अरुण लाल का क्रिकेट करियर

अरुण लाल का जन्म 1995 में हुआ था। वह बंगाल टीम के लिए खेला करते थे। उनका करियर काफी छोटा रहा। औसत क्रिकेट प्रदर्शन के कारण इन्हें जल्दी टीम से बाहर होना पड़ा। इसके बाद उन्होंने दूरदर्शन चैनल पर प्रसारित होने वाले क्रिकेट मैच की कमेंट्री भी की थी । 2016 में कैंसर को मात देने के बाद इन्होंने कमेंट्री छोड़ दी थी फिलहाल अभी यह बंगाल रणजी ट्रॉफी के कोच है। इन्हीं के मार्गदर्शन और कोचिंग के दम पर बंगाल टीम ने 13 वर्ष के अंतराल बाद फाइनल में अपनी जगह बनाई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ADVERTISMENT
Back to top button
ADVERTISMENT