Entertainment

सलमान खान का बहुत जल्दी निकल जाता है इसीलिए कोई भी लड़की सलमान से शादी नहीं करना चाहती है

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान 56 साल के हो चुके हैं पर अभी भी कुंवारे हैं। अभी भी इतने hot & handsome हैं कि मोस्ट एलिजिबल बैचलर के कैटेगरी में आते हैं। कई बार उनके पास ऐसा मौका आया जब उनकी शादी होने वाली थी परंतु ऐन टाइम पर उनकी गर्लफ्रेंड ने उनका साथ छोड़ दिया। कैटरीना से लेकर ऐश्वर्या तक सबने यही माना कि– सलमान खान का बहुत जल्दी निकल जाता है इसीलिए कोई भी लड़की सलमान से शादी नहीं करना चाहती है।

11 गर्लफ्रेंड के साथ कर चुके हैं रोमांस

ऐसा नहीं है कि सलमान खान की जिंदगी में कोई लड़की नहीं आई। अब तक कुल 11 लड़कियां उनकी जिंदगी में गर्लफ्रेंड के तौर पर आ चुकी हैं। इनमें से कुछ लड़कियां उनके प्यार में इस हद तक दीवानी थी क्यों उनसे शादी करना एक ख्वाब देखा करती थी। हर बार कुछ ना कुछ ऐसा हुआ जिससे उनकी शादी नहीं हो पाई।

1. संगीता बिजलानी

संगीता बिजलानी पूर्व मिस इंडिया रह चुकी हैं। इन दोनो का रिश्ता शादी की कगार तक पहुंच चुका था।

2. सोमी अली

सोमी अली पाकिस्तान की ऐक्ट्रेस थी जो 15 साल की उम्र में ही सलमान को दिल दे बैठी थी। सोमी अली 15 साल की उम्र में ही सलमान से मिलने पाकिस्तान से इण्डिया आ गई थी पर सलमान के बहुत ज्यादा शराब पीने के कारण और सोमी अली के बचपने के कारण दोनों अलग हो गए।

3. कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ को तो सभी जानते ही हैं। सलमान खान कैटरीना को दिल से चाहते थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे परंतु कैटरीना ने भी सलमान के साथ छोड़कर विकी कौशल से शादी कर ली।

4. लुलिया वंतूर

अभी फिलहाल सलमान खान लुलिया वंतूर को डेट कर रही है कई सारे मौकों पर लुलिया वंतूर सलमान के साथ देखी जा चुकी है।

ऐश्वर्या ने बताया सलमान से शादी ना करने का कारण

ऐश्वर्या और सलमान खान की प्रेम कहानी हम दिल दे चुके सनम फिल्म के साथ शुरू हुई थी। दोनों काफी लंबे समय तक साथ रहे परंतु 2002 में कुछ ऐसा हुआ इसकी वजह से ऐश्वर्या ने सलमान से शादी करने से साफ इनकार कर दिया और शादी ना करने की वजह भी बताई। सलमान खान रात के 12:00 बजे ऐश्वर्या के घर पर पहुंच गए और लगातार उनके घर का दरवाजा पीटते रहे। दरवाजा लगातार पीटने से उनके हाथ में खून तक निकल चुका था। 3 बजे ऐश्वर्या ने घर का दरवाजा खोला इसके बाद दोनों में क्या हुआ किसी को नहीं पता।

परंतु जब अगली सुबह ऐश्वर्या इंटरव्यू में देखी गई तो उनके हाथ पर पट्टी बंधी हुई थी और उन्होंने काला चश्मा पहना हुआ था। इससे यह साफ अंदाजा लगाया जा रहा था कि दोनों में काफी मारपीट हुई है। इसके बाद का ऐश्वर्या ने इंटरव्यू में साफ-साफ कह दिया कि वह सलमान से शादी नहीं करना चाहती है। उन्होंने साफ साफ शब्दों में बताया कि वह सलमान से शादी इसलिए नहीं करना चाहती हैं क्योंकि सलमान का गुस्सा बहुत जल्दी निकल जाता है उनका अपने गुस्से पर बिल्कुल भी काबू नहीं है। यही वजह है कि कोई और लड़की भी उनसे शादी करने से कतराती है। ऐश्वर्या ने यह भी बताया सलमान खान के साथ रहना उनके लिए यह किसी बुरे सपने से कम नहीं था आज के बाद कभी भी सलमान खान के साथ कोई भी मूवी में नजर नहीं आएंगी और ना ही उनके साथ कोई मूवी करेंगी। वह इस सबको किसी बुरे सपने की तरह भुला देना चाहती हैं।

सलमान का जल्दी निकलने की क्या वजह है?

हालांकि सलमान खान इतनी ज्यादा डोनेशन और चैरिटी करते हैं जिसको देखकर यह बिल्कुल भी नहीं लग सकता कि सलमान खान गुस्सैल प्रकृति वाले व्यक्ति हैं। परंतु यह पूरी तरह सच है कि उनको बहुत ज्यादा गुस्सा आता है। ऐसा इसलिए क्योंकि उनको ट्राइजेमिनल न्यूरालजिया नाम की बीमारी है जिसे की सुसाइड डिजीज भी कहा जाता है। इस रोग में व्यक्ति के सिर में इतना भयानक दर्द होता है कि व्यक्ति का मन करता है कि वह सुसाइड कर ले। जब भी इस बीमारी का अटैक होता है तब रोगी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। यही वजह है जिसकी वजह से सलमान खान का गुस्सा बहुत जल्दी निकल जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ADVERTISMENT
Back to top button
ADVERTISMENT