Entertainment

Coolmovieshd se milegi har latest movie dekhne ko

Coolmovieshd pirated मूवी डाउनलोड करने की सबसे बेहतरीन वेबसाइट है। रोज लाखों लोग इस वेबसाइट पर विजिट करते थे। हाल ही में सरकार की गाइड लाइन जारी किए जाने के बाद coolmovieshd वेबसाइट पर प्रतिबंध लग चुका है। बहुत सारे लोग अभी भी coolmovieshd विजिट करने की कोशिश कर रहे हैं। यदि आप भी ऑनलाइन मूवीस देखने के लिए coolmovieshd विजिट करना चाहते हैं तो घबराने की बिल्कुल बात नहीं है। क्योंकि हम आपके लिए coolmovieshd की अल्टरनेटिव वेबसाइट की लिस्ट लेकर आए हैं जिन पर आप अपनी मनपसंद मूवी देख सकेंगे।

ADVERTISMENT

coolmovieshd वेबसाइट अपने viewers को हिंदी भाषा की सभी फिल्मों वेब सीरीज के साथ-साथ हॉलीवुड वेब सीरीज और मूवीस भी प्रोवाइड करती थी। यह सारी मूवीस HD में होती थी जिसके कारण बहुत सारे लोग इस वेबसाइट पर मूवीस देखना पसंद करते थे। गूगल एनालिटिक्स के हिसाब से coolmovieshd वेबसाइट पर रोजाना 10000 विजिटर्स आते थे। यानी कि हर रोज इस वेबसाइट पर 10000 लोग मूवीस देखने को डाउनलोड करने आते। इस वेबसाइट पर मौजूद सभी मूवीस के सबटाइटल्स भी थे। परंतु बॉलीवुड द्वारा केस किए जाने पर अब coolmovieshd वेबसाइट बंद कर दी गई है।

coolmovieshd वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड करना काफी आसान था। इस वेबसाइट से आप बिना अपनी प्रोफाइल बनाए भी मूवी डाउनलोड कर सकते थे। हालांकि हम जो आपके coolmovieshd वेबसाइट की अल्टरनेट वेबसाइट लेकर आए हैं। यह सभी फीचर आपको वहां पर भी मिलेंगे। इसलिए इस आर्टिकल को पढ़ते रहे।

Is coolmovieshd.com and coolmovieshd.blogspot.com are same?

coolmovieshd वेबसाइट बंद होने के बाद बहुत सारी इसके नाम जैसी वेबसाइट आ गई है। हालांकि अभी तक इस वेबसाइट के owner ने अपनी अल्टरनेटिव वेबसाइट लॉन्च नहीं किया है। जो भी वेबसाइट इसके नाम से मिलती जुलती है वह सब फेक है। हालांकि इन वेबसाइट पर भी बहुत सारा मूवी कंटेंट पड़ा हुआ है जिनको आप देख सकते हैं।

इन वेबसाइट पर मूवीज, वेब सीरीज को रेटिंग, व्यूज, वॉच टाइम के हिसाब से कैटिगराइज्ड किया गया है। जिन्हें देखकर आप समझ सकते हैं कि कौन सी मूवी बेहतरीन है और कौन सी देखने लायक नहीं। साथ ही साथ हम आपको coolmovieshd वेबसाइट की अल्टरनेटिव वेबसाइट भी दे रहे हैं। जहां पर आप इस प्रकार के कंटेंट का लुत्फ उठा सकते हैं।

Coolmovieshd Domain Detailes

coolmovieshd एक High डोमेन अथॉरिटी और पेज अथॉरिटी वाला वाली वेबसाइट थी। इस वेबसाइट पर हर रोज 10,000 से ज्यादा ट्रैफिक आता था।

Cool Movies HD domain name : www.coolmovieshd.com

Website का IP Country: India

Cool Movies HD server location: Mumbai

वेबसाइट बंद हो जाने के बाद से यह डोमेन रजिस्ट्रार कंपनी के पास अवेलेबल है। आप चाहे तो इस डोमेन को अपने नाम दर्ज कर सकते हैं। गोडैडी रजिस्ट्रार पर यह coolmovieshd डोमेन का प्राइस  ₹3,25,378.79.

coolmovieshd domain खरीदने के बाद आपको प्रतिमाह ₹2000 का मेंटेनेंस शुल्क देना होगा। अगर आप इस वेबसाइट को खरीद लेते हैं तो आप की वेबसाइट पर मिलियंस में ट्रैफिक आएगा। परंतु यह डोमेन ब्लैक लिस्ट हो चुका है इसलिए इस पर मोनेटाइजेशन ऑन करना मुश्किल होगा। इसके लिए आपको थर्ड पार्टी मोनेटाइजेशन टूल्स का इस्तेमाल करना होगा।

Coolmovieshd alternative website

coolmovieshd की अल्टरनेटिव वेबसाइट पर जो कंटेंट मिलता है वह भी एचडी क्वालिटी का ही होता है। बस फर्क इतना है कि इसका ले- आउट थोड़ा अलग होता है। बाकी का कंटेंट, वेब सीरीज, रेटिंग, रिव्यूज यूआई, एप्लीकेशन सब एक जैसा ही होता है। इसलिए इस वेबसाइट का अल्टरनेटिव ट्राई कर सकते हैं।

  1. MovieRulz

यह वेबसाइट अभी भी भारत में अवेलेबल है जिसका इस्तेमाल coolmovieshd की अल्टरनेटिव वेबसाइट की तरह किया जा सकता है। इस वेबसाइट पर इंडिया में रिलीज होने वाली हर मूवी को 1 दिन के अंदर ही अपलोड कर दिया जाता है। इस वेबसाइट पर हिंदी, इंग्लिश, गुजराती, मलयालम, कन्नड़, ओड़िशा, तमिल भाषा में मूवीस मौजूद है।

  1. WorldFree4u

यह वेबसाइट हॉलीवुड मूवीस के साथ-साथ तमिल के टोलीवुड, कन्नड़ हॉलीवुड,  Bhojpuri cinema की सभी movies देख सकते हैं। इस वेबसाइट पर आपको हिंदी मूवीस के साथ-साथ हॉलीवुड मूवीस भी देखने को मिलेगी। इस वेबसाइट पर कुछ एनीमेटेड मूवीज भी अपलोड की गई है। कुल मिलाकर यह वेबसाइट coolmovieshd का बेहतरीन विकल्प है।

  1. 9xMovies

coolmovieshd कि इस अल्टरनेटिव वेबसाइट में आपको हॉलीवुड बॉलीवुड के साथ-साथ पाकिस्तान की मूवीस ड्रामा भी देखने को मिलेगा। इस वेबसाइट पर आपको लगभग हर भाषा में सबटाइटल्स देखने को मिलेंगे। इस वेबसाइट पर मौजूद ज्यादातर मूवीस को खुद dub किया गया है।

  1. Moviezwap

इंडिया में अभी तक यह वेबसाइट coolmovieshd के विकल्प के रूप में इस्तेमाल हो रही है। इस वेबसाइट पर भारत में रिलीज होने वाली प्रत्येक मूवी के साथ-साथ ड्रामा, सीरियल, सब टीवी शो की प्लेलिस्ट भी मौजूद है।

  1. MoviesRush

coolmovieshd वेबसाइट कि इस अल्टरनेटिव वेबसाइट की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस वेबसाइट पर बहुत सारा डब कंटेंट मौजूद है। इस वेबसाइट पर मौजूद मूवीस के साथ-साथ ऑडियो क्वालिटी भी एचडी लेवल की है। यदि आप मूवीस का डॉल्बी ऑडियो में आनंद लेना चाहते हैं तो आप इस वेबसाइट को इस्तेमाल कर सकते हैं।

  1. FilmyZilla

हालांकि इस वेबसाइट को भारत में बैन कर दिया गया है परंतु वीपीएन का इस्तेमाल करके आप इस वेबसाइट के सारे कंटेंट का आनंद ले सकते हैं। इस वेबसाइट पर coolmovieshd वेबसाइट का सारा कंटेंट मौजूद है।

  1. Peacock TV

यह वेबसाइट coolmovieshd का सबसे बेहतरीन अल्टरनेटिव है। इस वेबसाइट का UI काफी आसान है। इस वेबसाइट में जबरदस्त मूवीस, सभी वेब सीरीज की पूरी लाइब्रेरी और playlist मौजूद है। बस इसमें एक ही चीज की कमी है कि इसे केवल US में ही देखा जा सकता है। परंतु यदि आपकी US से बाहर रहते हैं तो आप वीपीएन का इस्तेमाल करके इस वेबसाइट के सारे कंटेंट को देख सकते हैं।

Overall Best alternative of Cool Movies HD

सारे लोग best movie download site के बारे में जानना चाहते हैं। ऊपर दी गई लिस्ट में टॉप क्वालिटी वेबसाइट को ऐड किया गया है जो coolmovieshd का अच्छा विकल्प है। परंतु फिर भी आपकी जरूरत के हिसाब से आप अपने प्लेटफार्म और वेबसाइट को चुन सकते। आपको कौन सा प्लेटफार्म पसंद आता है यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप की क्या जरूरत है?

Download now

coolmovieshd वेबसाइट का सबसे बेहतरीन विकल्प कौन सा है; यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप क्या चाहते हैं। आप चाहे तो सभी वेबसाइट को use कर सकते हैं। आपको जिस वेबसाइट का सबसे बेहतरीन  एस और feature पिक्चर लगे उसको चुन सकते हैं। अभी के टाइम में नेटफ्लिक्स जैसी वेबसाइट सबसे बेहतरीन कंटेंट प्रोवाइडर रही है।

बेहतरीन मूवी डाउनलोड वेबसाइट में वह सब क्वालिटी और फीचर्स होने चाहिए जो coolmovieshd वेबसाइट में मौजूद थे। सबसे पहले तो वेबसाइट पर बहुत सारी मूवीस की वैरायटी उपलब्ध होनी चाहिए क्योंकि अलग-अलग लोगों को अलग-अलग वैरायटी की मूवी पसंद आती है। हर व्यक्ति के लिए अलग-अलग जॉनर की मूवी बनी है जो उसे पसंद होती है। साथ में यह भी जरूरी है कि वेबसाइट की स्पीड बहुत ही अच्छी और फास्ट हो।

कूल Movies HD क्या है?

coolmovieshd एक ऐसा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है जो ढेरों की तादाद में ऑनलाइन कंटेंट प्रोवाइडर करता है। इन वेबसाइट पर वीडियो कंटेंट के साथ-साथ ऑडियो कंटेंट, इमेज कंटेंट, बैनर, पोस्टर, मूवी ट्रेलर भी मौजूद है। इस वेबसाइट पर आप ऑनलाइन मूवी देख सकते हैंमूवी  डाउनलोड करके ऑफलाइन मूवी देख सकते हैं।

coolmovieshd वेबसाइट पर ज्यादातर सभी बड़े बैनर की मूवी अवेलेबल है। जैसे Walt Disney, Sony Pictures, Universal Studios, Warner Bros., Paramount Pictures, 20th Century Fox. इस वेबसाइट पर ज्यादातर सभी मूवीस की प्लेलिस्ट भी अवेलेबल है। इस वेबसाइट पर आप अवेंजर्स, x-men बैटमैन की सीरीज देख सकते हैं।

coolmovieshd पर शॉर्ट सीरियल्स, मूवीस, शॉर्ट मूवीस, डॉक्युमेंट्रीज कई अलग-अलग जॉनर की मूवी अवेलेबल है। इसमें सभी लोगों की पसंद की मूवी अपलोड की गई है। इस वेबसाइट पर हॉरर मूवी, कॉमेडी मूवी, सस्पेंस, क्राइम थ्रिलर मूवी आदि का आनंद ले सकते हैं।

coolmovieshd पर मौजूद सारी मूवी हाई क्वालिटी की होती है जिन को देखने के लिए ब्लूरे का इस्तेमाल कर सकते हैं। ब्लूरे की क्वालिटी डीवीडी और सीडी से ज्यादा होती है।

About Cool movies HD platform

coolmovieshd एक ऐसा प्लेटफार्म है जिसके माध्यम से आप बिना अपनी प्रोफाइल बनाएं या लॉगिन करें ऑनलाइन बढ़िया-बढ़िया हॉलीवुड और बॉलीवुड मूवीस डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट पर हिंदी सीरियल ड्रामा जैसे कि कपिल शर्मा शो, अनुपमा, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो भी मौजूद थे।

यह वेबसाइट अपने ऑडियंस को बहुत बड़ी मात्रा में ऑनलाइन कंटेंट मुहैया कराती थी। इस वेबसाइट पर मूवी थिएटर में आने के 1 दिन के अंदर अंदर अपलोड कर दिया जाता था इस वेबसाइट के जरिए ही लोग मूवीस घर पर बैठे ही देखना पसंद करते थे। इस वजह से coolmovieshd प्लेटफार्म को बहुत ज्यादा पसंद भी किया जाता था।

मूवीस और सीरियल देख कर बड़ी आसानी से टाइम पास किया जा सकता है। आप घर बैठे ही इस वेबसाइट से ऑनलाइन मूवीस और टीवी सीरियल्स का आनंद ले सकते हैं। इन मूवीस को देखने के लिए आपको कहीं बाहर या थिएटर में जाने की जरूरत नहीं है। आपको बस इन्टरनेट कनेक्शन और मोबाइल डिवाइस या पीसी की जरूरत है। ‌coolmovieshd अपने यूजर्स को बढ़िया यूजर इंटरफेस देने के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन भी प्रोवाइड करती है। इस एप्लीकेशन में हर वह कंटेंट मौजूद है जो वेबसाइट पर मिलता है।

Cool Movies HD Best Features

coolmovieshd वेबसाइट का सबसे बेहतरीन फीचर यह था कि आप मूवीस को अपने मोबाइल डिवाइस है या पीसी में सेव करके रख सकते थे। एक बार सेव करने के बाद बिना इंटरनेट कनेक्शन के ऑफलाइन भी इन मूवीस का आनंद लिया जा सकता था। कई बार तो यह वेबसाइट अपने यूजर्स को मूवी रिलीज होने से पहले ही मूवी अवेलेबल करा देती थी।

इस वेबसाइट पर बॉलीवुड मूवी के साथ-साथ हॉलीवुड मूवी के ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिए जाते थे। यह वेबसाइट अपने यूजर्स को हर दिन नई मूवीस की रिलीज़ डेट, ट्रेलर बैनर पोस्टर रिलीज करती थी। यही कारण है कि coolmovieshd इंडिया की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली वेबसाइट में से एक थी।

coolmovieshd साइट पर सारा ऑनलाइन कंटेंट बेहतरीन ले- आउट के साथ कैटेगरी में देखने को मिलता था। इस वेबसाइट पर हर ऑनलाइन वीडियो कंटेंट की केटेगरी मौजूद थी। इस वेबसाइट पर आपको ऑनलाइन हिंदी सीरीज, लेटेस्ट हिंदी सीरीज, ऑनलाइन मूवीस ऑनलाइन लेटेस्ट हॉलीवुड मूवीस, पाकिस्तानी ड्रामा इंडियन डब्ड मूवीज हिंदी डब्ड मूवीज जैसी कैटेगरी देखने को मिलती है। इस वेबसाइट पर और भी कई सारे tags थे जिनको फिल्टर करके आप मूवीस आनंद ले सकते हैं जैसे कि Movies, Hindi web series, Hindi new movie download, Telugu movies, Tamil dubbed movies.

इस वेबसाइट की मोबाइल एप्लीकेशन के साथ-साथ टेलीग्राम ग्रुप भी है। इस टेलीग्राम ग्रुप में भी ऑनलाइन कंटेंट सर्व किया जाता है। इस वेबसाइट के ऑनलाइन टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए आप टेलीग्राम coolmovieshd सर्च कर सकते हैं। यहां पर भी आपको सारा मूवीस कंटेंट देखने को मिल जाएगा।

How to use Cool Movies HD?

coolmovieshd वेबसाइट को इस्तेमाल करना काफी आसान था। इस वेबसाइट पर कंटेंट देखने के लिए केवल आपको ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना होता था। ऑफिशियल वेबसाइट पर पहुंचते ही कोई भी व्यक्ति बिना प्रोफाइल बनाएं मूवीस देख सकता था और उन्हें डाउनलोड भी कर सकता था। डाउनलोड की गई मूवीस मोबाइल स्टोरेज में सेव हो जाती थी जिन्हें फाइल मैनेजर में जाकर देखा जा सकता था। यह मूवी हाई क्वालिटी की होती थी जिनका फाईल साइज चार से पांच जीबी तक होता था।

coolmovieshd कहां से देखा जा सकता है?

इस वेबसाइट का सारा कंटेंट कहीं से भी देखा किया जा सकता था परंतु ban लगने के बाद अब कहीं से भी इस वेबसाइट का कंटेंट नहीं देखा जा सकता है। यहां तक की वेबसाइट का डोमेन होस्टिंग से अलग हो चुका है। अब यदि आपको ऑनलाइन मूवीस देखनी है तो coolmovieshd की अल्टरनेटिव वेबसाइट का इस्तेमाल करना होगा। इन वेबसाइट को सिक्योर बनाने के लिए काफी heavy प्लगिंस का इस्तेमाल किया जाता है जिसकी वजह से load time बढ़ जाता है ऐसे में आपको बढ़िया इंटरनेट कनेक्शन की भी जरूरत होगी।

Best video player Cool Movies HD

ऑनलाइन इंटरनेट कनेक्शन पर मूवी देखने के लिए आपको किसी भी वीडियो प्लेयर की जरूरत नहीं है। हालांकि आप की पीसी में लेटेस्ट वर्जन फ्लैश होना चाहिए। तभी आप एचडी क्वालिटी का आनंद ले सकेंगे परंतु यदि आप coolmovieshd की मूवी डाउनलोड करके देखना चाहते हैं तो आपको एप्लीकेशन या सॉफ्टवेयर की जरूरत पड़ेगी।

coolmovieshd पर मौजूद कंटेंट 4 से 6 जीबी तक की हैवी फाइल में हो सकता है। इसलिए इन्हें मोबाइल में चलाना थोड़ा मुश्किल होता है। मोबाइल पर यह मूवी देखने के लिए आप MX player का इस्तेमाल कर सकते हैं। पीसी या डेस्कटॉप में मूवी देखने के लिए Real Player का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Data required for Cool Movies HD

जैसा कि पहले ही बताया जा चुका है कि इस वेबसाइट पर मौजूद सारा कंटेंट हाई क्वालिटी एचडी प्लस में है। इसलिए इस वेबसाइट का कंटेंट देखने के लिए आपके पास अच्छा इंटरनेट कनेक्शन और ब्रॉडबैंड होना चाहिए। coolmovieshd पर मौजूद वीडियोस ratio 1080×1920 है।

coolmovieshd की मूवी फुल एचडी में देखने के लिए कम से कम 4 से 6 जीबी डाटा इस्तेमाल हो जाता था। कुछ मूवी की क्वालिटी इतनी अधिक होती थी कि उन्हें डाउनलोड के लिए 16GB स्पेस की जरूरत पड़ती है।

How Cool Movies HD Earn Money

ऑनलाइन वीडियो कंटेंट pirate करने वाली ज्यादातर वेबसाइट की मोनेटाइजेशन बंद होती है। ऐसी वेबसाइट को गूगल द्वारा ब्लैक लिस्ट कर दिया जाता है। इसलिए coolmovieshd जैसी वेबसाइट पैसा कमाने के लिए थर्ड पार्टी मोनेटाइजेशन प्रोग्राम का हिस्सा होती है। इन वेबसाइट पर कई प्रकार की ऐड दिखाई जाती है जैसे कि Jobs Daily update, Application, download, promotional and affiliate products.

Unknown facts about Cool Movies HD

coolmovieshd के बारे में बहुत सारे Facts जो शायद आपको ना पता हो। हम आपको ऐसे ही कुछ Facts के बारे में बताते हैं।

तमिल रॉकर्स वेबसाइट के बाद coolmovieshd सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेबसाइट थी।

coolmovieshd में सबसे बड़ी ऑनलाइन वीडियोस मूवीस कंटेंट लाइब्रेरी मौजूद थी।

क्या आप जानते हैं coolmovieshd जैसी इतनी बड़ी वेबसाइट को केवल 3 लोगों की टीम मिलकर चलाती थी। यह तीन लोग इंजीनियर स्टूडेंट्स थे जो दोस्त हैं।

2021 दिसंबर में कॉपीराइट कानून में सख्ती के बाद कई वेबसाइट को बंद कर दिया गया था। तमिल रॉकर्स चलाने वाले को पुलिस हिरासत में भी लिया गया था। इसी कड़े कानून नियमों के बाद coolmovieshd को बंद कर दिया गया था।

क्या आप जानते हैं coolmovieshd अपने मूवीस के ट्रेलर थियेटर में रिलीज होने से पहले ही अपलोड कर दिए गए थे। इस वेबसाइट पर सभी Top Trending Hindi Webseries मौजूद थी।

Why should not you use Cool Movies HD website?

coolmovieshd वेबसाइट पर सारा मौजूद कंटेंट पायरेटेड कंटेंट था। यह कंटेंट कॉपीराइट नियमों का उल्लंघन करता है। इस वजह से आपको इन वेबसाइट का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। ऐसे प्लेटफार्म से मूवीस देखना डाउनलोड करना से आप मुसीबत में भी फस सकते हैं। वेबसाइट में सबसे ज्यादा खतरा कंटेंट अपलोड करने वाले व्यक्ति को होता है।

जैसा कि आप सभी जानते ही हैं coolmovieshd पर मूवी डाउनलोड करने के लिए किसी भी प्रकार की प्रोफाइल बनाने की जरूरत नहीं होती थी। इसलिए इस वेबसाइट पर वायरस अटैक, मैलवेयर अटैक का खतरा बढ़ जाता था। वेबसाइट पर आने वाले पॉपअप्स से बहुत ही आसानी से आपके कंप्यूटर में वायरस भेजा जा सकता था। जिसकी वजह से आपका कंप्यूटर हैक भी किया जा सकता था।

इन वेबसाइट पर ज्यादातर कंटेंट उन व्यक्तियों द्वारा पोस्ट किया जाता है जिनको कोई भी नहीं जानता है। यह admins ज्यादातर ऐसे देश में मौजूद होते हैं जहां पर कॉपीराइट नियम अधिक सख्त नहीं होते हैं। परंतु भारत जैसे देश में जहां पर कॉपीराइट को लेकर काफी ज्यादा कड़े नियम और कानून है वहां पर coolmovieshd जैसी वेबसाइट का चलना काफी मुश्किल है। इसीलिए इस वेबसाइट को बंद कर दिया गया है।

मूवीस को थियेटर में रिलीज किया जाता है। थिएटर में मूवी देखने के लिए कुछ शुल्क चुकाना पड़ता है। ‌किसी भी साधन से मूवी देखने में उसका कुछ शुल्क देना पड़ता है जिससे मूवी बनाने वालों को कमाई होती है परंतु coolmovieshd जैसी वेबसाइट पर मूवी देखने के लिए कोई भी शुल्क नहीं देना पड़ता है। इससे मूवी बनाने वाले एक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर को कोई आमदनी नहीं होती है। इसी वजह से देश की जीडीपी कम होती है और मूवीस बनाने वालों को कमाई भी कम हो जाती है।

Conclusion of Cool Movies HD

coolmovieshd मूवीस डाउनलोड करने के लिए बहुत ही बेहतरीन विकल्प है। इस वेबसाइट पर ऐसा शायद ही कोई कंटेंट हो जो मौजूद ना हो। इन वेबसाइट पर हजारों जीबी का कंटेंट मौजूद है जिसकी वजह से वेबसाइट लोडिंग टाइम बढ़ जाता है और वेबसाइट हेवी वर्क करती है। इस वजह से coolmovieshd जैसी वेबसाइट रन करने के लिए बढ़िया इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए।

coolmovieshd वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के लिए आपके पास 2 mb/sec स्पीड वाला इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए। इस वेबसाइट पर मौजूद कुछ मूवी 15 जीबी की होती है।

2021 में बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी pirate वेबसाइट के खिलाफ उतर गए थे। इस मुहिम में बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार सलमान खान, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, खेसारी लाल, Pawan singh जैसे बड़े कलाकार शामिल हुए थे। अब coolmovieshd पूरी तरह से बंद हो चुकी है और साथ ही साथ इसके जैसे ही कई और वेबसाइट बंद हो चुकी है। इसके लिए अब आपको इनकी अल्टरनेटिफ वेबसाइट का इस्तेमाल करना होगा हम अल्टरनेटिव वेबसाइट की लिस्ट पहले ही दे चुके हैं। आप किसी भी वेबसाइट पर विजिट करके ऑनलाइन न्यू रिलीज मूवीस देख सकते हैं।

इसी तरह की दिलचस्प और रोचक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे।

Disclaimer: We do NOT provide pirated Content NOR support piracy.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ADVERTISMENT
Back to top button
ADVERTISMENT